Search Anythings

Friday 14 March 2014

Pahali baar aise karen sex

पहली बार ऐसे करें सेक्स
फर्स्ट टाइम sex कुछ खास होना चाहिए। बहुत इंतजार के बाद आपको अपने सपनों के सौदागर के साथ प्यार के कुछ पल बिताने के मौके मिलते हैं।
अब चाहे फर्स्ट टाइम sex आप सुहागरात में ही करें या फिर उससे पहले, मगर इसे एक लाइफटाइम एक्सपीरिएंस होना चाहिए। जब भी आप पहली बार sex के लिए तैयार हों, सारी चिंताएं छोड़कर बस उन पलों को enjoy करें।  
ये हैं फर्स्ट नाइट पर आजमाने लायक कुछ sex पोजिशन:
मैन ऑन टॉप पहली बार का sex स्लो ही बेहतर होता है। ज्यादा से ज्यादा foreplay  पर ध्यान दें। जब आप पूरी तरह से तैयार हो जाएं, तो अपनी पीठ के बल लेटकर पैरों को उपर उठा लें। उन्हें आराम से अपने अंदर आने को कहें और इस खास पल को भरपूर enjoy करें।
बैलेरिना स्पूनिंग पोजिशन की तरह इस पोजिशन में आपके partner के साथ आपका संपर्क बराबर बना रहता है। उनके बगल में लेटकर अपने एक पैर को उपर उठाएं। उसको अपने पैर अपने पैरों के बीच में रखने दें और फिर उसे अंदर आने को कहें। इस पोजिशन में आप स्लो मूव ज्यादा enjoy करेंगी।
फाइन डाइन 69 अगर फर्स्ट टाइम sex का पूरा मजा लेना है तो लूब्रिकेशन पर भी फोकस करना होगा। बेहतर लूब्रिकेशन का मतलब एक स्मूद सेक्स। इस काम में 69 पोजिशन खासा मददगार साबित होता है।
Read more click here

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media