Search Anythings

Friday 14 March 2014

The Soft Rock

सॉफ्ट रॉक  
अपनी पीठ के बल लेट जाएं और अपने PARTNER को अपनी तरफ चेहरा कर लेटने को कहें। उससे खुद को पकड़ने को कहें और अपना पूरा वेट खुद पर डालवाएं। फिर उससे धीरे-धीरे अंदर आने को कहें। हां, यह पोजिशन तभी ट्राइ करें जब आप उनका वजन संभाल सकती हों।
ड्रैगन अपने पेट के बल लेटें और अपने पैरों को फैला लें। अपने पेट के नीचे एक तकिया रखें और अपने PARTNER को खुद पर लेटने को कहें। जैसे ही वह आपके उपर आए उससे धीरे-धीरे अंदर आने को कहें। यह पोजिशन आप जरूर ENJOY करेंगी।
मैजिक माउंटेन ढेर सारे तकियों के उपर अपनी BODY का उपरी हिस्सा टिका दें। अब अपने PARTNER से कहें कि अपने सीने को आपकी पीठ से मिलाए और पीछे से आपके अंदर आने की कोशिश करे। खुद के सपोर्ट और घुटनों के बल होने के लिए सॉफ्ट तकिये का इस्तेमाल करें।
बिस्तर के किनारे अपने PARTNER को बिस्तर के किनारे पर बैठा कर आप उसकी गोद में बैठ जाएं। उसके कंधों पर अपने हाथ रखें और उसकी पीठ को तकियों के सहारे सपोर्ट लेने दें। घुटनों के बल उसके उपर बैठें और उसे धीरे से अपने अंदर आने को कहें। सपोर्ट के लिए उसके सर के पीछे लगे तकिये का सहारा लें। यह आपके लिए एक यादगार अनुभव होगा।
Read more click here
Sex Therapy

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media