Search Anythings

Saturday 1 March 2014

Sex ke baad karen ye 10 romantic chijen

Sex के बाद करें ये 10 romantic चीजें
बहुत सारे couples ऐसे हैं जो कि sex के तुरंत बाद एक-दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं। जबकि वो चाहें तो इन moments को और भी ज्यादा enjoy कर सकते हैं। हम आपको बता रहे हैं 10 ऐसे romantic acts के बारे में, जो sex के बाद के आपके moments में भी ढेर सारा प्यार भर देते हैं...
Bed में ही कुछ खाएं
एक अच्छे sex session के बाद bed में कुछ खाना enjoy करना एक अच्छा idea है। sex भी workout की तरह होता है, जिसमें ढेर सारी calories बर्न होती हैं। इसीलिए, अगली प्यार उन प्यार के पलों के बाद साथ-साथ bed में ही कुछ खाने का बंदोबस्त भी कर लें।
sex
के बाद एक-दूसरे से बात करना आपके प्यार को और मजबूत करता है। हालांकि serious topics पर बात करने से बचें क्योंकि कभी-कभी ये आपके अच्छे mood का भी कबाड़ा कर सकते हैं। इसीलिए जहां तक हो बातचीत का topic हल्का-फुल्का ही रखें।
खुद की तस्वीरें लें
एक खूबसूरत feeling को पा लेने के बाद आपकी body और face पर भी एक खास किस्म की चमक जाती है। ऐसे में कैमरे को भी कुछ करने का chance दें और अपनी शानदार तस्वीरें उतारें। और हां, ऐसे आप ये खूबसूरत पल हमेशा के लिए याद रख पाएंगे।
एक-दूसरे को touch करें
sex
के बाद भी एक-दूसरे को touch करने का feeling ही काफी romantic होता है। T. V.  देखते हुए या बातें करते हुए अगर आप अपने partner को हल्के-हल्के touch करते हैं तो उसे काफी अच्छा लगेगा।
उनको बाहों में ले लें
हालांकि यह कहने की यहां कोई जरूरत नहीं थी, क्योंकि आमतौर पर sex के बाद थोड़ी देर तक सभी couples ऐसा जरूर करते हैं। हां, अगर ऐसा नहीं करते हैं तो... समझ रहे हैं ना...
एक-दूसरे की तरफ प्यार से देखें
अपने partner की आंखों में झांके, अपने आपको उनमें तलाश करें। उनके body पर अपनी गर्म सांसों को छोड़ें। sex के तुरंत बाद अलग होकर थोड़ी देर तक उनको प्यार से देखते रहें। यकीन मानिए, romance का मजा दोगुना हो जाएगा।
साथ-साथ हंसे
जी हां, एक अच्छे sex के बाद एक-दूसरे को जोक सुनाकर हंसने औऱ हंसाने का idea जाहिर तौर पर अच्छा है। साथ-साथ हंसना आपको एक-दूसरे के और पास लाएगा।
Future Discuss करें
ये कहने से हमारा मतलब यह नहीं कि कोई भारी-भरकम बात की जाए। मसलन, आप उनसे अपने सपनों, अपनी उम्मीदों के बारे में बात कर सकते हो। ऐसी बातें share करने से भी उन पलों का मजा कई गुना बढ़ जाता है।
Movie देखें
sex
के बाद movie देखना बी एक अच्छा idea है। और हां, रोने-धोने वाली movies से दूर ही रहें। कॉमिडी या romantic movies देखें और एक अच्छा समय बिताएं।
साथ-साथ सोएं
sex
के बाद एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक छोटी सी नींद लें। ऐसा करना बहुत से लोगों को पसंद भी है। और हां, जागने के बाद आप एक और round का मजा ले सकते हैं..
Read more click here

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media