Search Anythings

Wednesday 19 March 2014

Shaadi ki pahali raat sex ke 10 tips

शादी की पहली रात SEX के 10 Tips


http://jkhealthworld.com/english/sex_therapy
1 - सुहागरात में शारीरिक संबंध बनाने से पहले ROMANTIC माहौल बनाइए। अपने कमरे में विशेष प्रकार के रंग और खुशबू का प्रयोग कीजिए। ये SEX हार्मोन को उकसाते हैं। इसके लिए अरोमा कैंडल जलाइए, हल्का संगीत बजाइए, हल्की रोशनी रखिए।
2 - SEX क्रिया करने के लिए जल्दबाजी न करें। इससे पहले एक-दूसरे को समझने की कोशिश कीजिए। ऐसा करने से दोनों के एक-दूसरे के करीब आएंगे और SEX करने में ज्यादा झिझक नही होगी।
3 - SEXUAL होने से पहले अपने साथी से अच्छी तरह बात कीजिए। अपनी सारी शंकाओं का समाधान बातचीत के जरिए पहले निकाल लीजिए नहीं तो SEX के दौरान मन में झुंझलाहट बनी रहेगी।
4 - SEX करने से पहले PARTNER को सरप्राइज करने की कोशिश कीजिए। इसके लिए आप उसे कोई गिफ्ट दीजिए, हनीमून पैकेज या ज्वैलरी देकर आप अपने PARTNER को खुश कर सकते हैं।
5 - सुहागरात में SEX से पहले FOREPLAY  बहुत जरूरी है। FOREPLAY  करने से SEX करने का आनंद बढ़ जाता है। इसके लिए उसे किस कीजिए। उसके खास अंगों पर आपकी प्यार भरी छुअन SEX हार्मोन उत्तेजित करने में मदद करेंगे।
6 - SEXUAL फैंटेसीज का भी सहारा ले सकते हैं। सुहागरात में PARTNER से सेक्सी बातें करें, इससे दोनों उत्तेजित होंगे और SEX की इच्छा बढ़ेगी। वात्स्यायन द्वारा रचित कामसूत्र के बारे में बात कर सकते हैं।
7 - सुहागरात में एल्कोहल और सिगरेट बिलकुल न पियें। क्योंकि SEX से तुरंत पहले ज्यादा एल्कोहल लेने से पुरुषों में इरेक्टाइल प्रॉब्लम्स और स्त्रियों में वजाइनल ड्राइनेस की समस्या हो सकती हैं। इससे SEX के दौरान समस्या हो सकती है।
8 - सुहागरात में भी SEX करने से पहले सुरक्षा का ध्यान दीजिए। इसके लिए कंडोम का प्रयोग करें। इससे यौन बीमारियों के होने का खतरा कम होता है और बिना प्लानिंग के प्रेग्नेंसी का डर भी नही होता है।
9 - मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक तौर पर फिट रहें। अंतरंग पलों से पहले अपने साथी की पसंदीदा ड्रेस पहनें। इससे SEX क्रिया रोमांचक बनेगी।
10 - किसी भी प्रकार का प्रयोग करने से बचें। सुहागरात में SEX संबंध बनाते वक्त ऐसे आसनों को अपनायें जो आसान हों और जिनको करने में कोई दिक्कत न हो।

Related link:  यौन शिक्षा  |  वैवाहिक जीवन  | चरम सुख | प्रेम करने की कला  | सेक्स में नयापन

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media