Search Anythings

Wednesday 23 July 2014

Maine Apne boy Friend ke sath dhokha kiya

मैंने अपने बॉय फ्रेंड के साथ धोखा किया
"मैंने अपने बॉय फ्रेंड के साथ धोखा किया But इस बात की कोई ग्लानी नहीं है,
"मैंने अपने बॉय फ्रेंड के साथ धोखा किया But इस बात की कोई ग्लानी नहीं है," ऐसा रितिका का कहना है। रितिका पिछले पांच साल से अपने बॉय फ्रेंड के साथ सम्बन्ध में है But अभी हाल ही में उसे पता चला की उसके बॉय फ्रेंड का अफेयर उसके ऑफिस की एक लड़की के साथ चल रहा है।
मैं पिछले पांच सालों से उसे जानती हूँ और उसे बहुत प्यार करती थी But उसकी इस हरकत से में पूरी तरह टूट गयी। मैंने जो किया वो हो सकता है कि बहुत ज़्यादा समझदारी वाला काम नहीं था But मैं किसी भी तरह से बदला लेना चाहती थी," उसका कहना है।
मनोज  और मैं घर पर एक ही लैपटॉप इस्तेमाल करते हैं और एक दिन वो अपना ईमेल खुला छोड़ गया। मैंने कभी उस पर किसी बात के लिए शक नहीं किया था But  उसकी ईमेल में मुझे दिखा की वो कैसे मुझे धोखा दे रहा था। उस ईमेल की शुरुवात में लिखा था "मुझे तुम्हे पाना है" मुझे पता है की किसी की नीजी चीज़ों को बिना पूछे देखना या छुना गलत है But इस बात को पढ़कर पूरी ईमेल ना पढने की गलती तो मैं नहीं कर सकती थी। आखिर ये मेरे सम्बन्ध का प्रश्न था। जब मैंने पूरा ईमेल पढ़ा तो मुझे पता चला की वो पिछले तीन महीनो से मेरे पीठ पीछे एक दूसरा सम्बन्ध बनाये हुए था और मुझे इस बात की भनक भी नहीं थी।  
एक तरफ वो मुझसे शादी की बात कर रहा था और वहीँ दूसरी तरफ एक दूसरी लड़की के साथ अपनी रात गुज़ार रहा था - मुझे ऐसा लगा जैसे की मैं दुनिया की सबसे बड़ी बेवकूफ हूँ। मुझे लगा जैसे मैंने वो सारे चिन्ह जो इस तरफ इशारा करते थए की कुछ तो गड़बड़ है, को बिलकुल नज़रंदाज़ कर दिया था। जैसे की अचानक ही उसको करीबन हर रोज़ ऑफिस में लेट काम करना, अपने दिखने पर ज़रूरत से ज़्यादा ध्यान देना और यह भी की वो कुछ Time से मुझसे कुछ ज़्यादा ही प्यार से पेश आता था। 
जब मैंने उसका सामना किया इस बात को लेकर तो उसने अपनी सारी गलती मान ली। उसके एक महीने बाद तक काफी कठिन Time निकला हमारे बीच। उसने बहुत माफ़ी भी मांगी और उसको एक और मौका देने के लिए कहा। कुछ Time के लिए तो हम अलग भी हो गए But वो मुझे वापस अपनी ज़िन्दगी में लाने के लिए कुछ भी करने को तैयार था। सच कहूँ तो इतने साल साथ होने के बाद एक दम अलग हो जाना भी इतना आसान नहीं था।
हम फिर से साथ हो गए But चीज़ें इतनी आसान नहीं थी। हाँ मनोज  बहुत कोशिश कर रहा था की वो फिर से पूरी तरह मेरा विश्वास जीत सके But मैं उसकी दी हुई तकलीफ से पूरी तरह बाहर नहीं थी। मैं भी कहीं ना कहीं उसको तकलीफ पहुचना चाह रही थी, बिलकुल वैसे ही जैसे उसने मुझे पहुचाई थी।
जब मैं इन सब चीज़ों से गुज़र रही थी तब मेरे Old बॉय फ्रेंड ने मेरा बहुत साथ दिया। मैं उसके साथ प्यार में नहीं थी But भावनात्मक तौर पर हम काफी करीब थे। और मुझे इस सम्बन्ध से बहुत सहारा मिल रहा था।
तो एक दिन जब मनोज  शहर के बाहर था तब मैंने अपने Old बॉय फ्रेंड के साथ एक रात गुज़ारी। हमारे बीच सिर्फ Sex हुआ था, But और कुछ नहीं था हमारे बीच But मुझे बहुत ख़ुशी हुई थी ऐसा करके। जब मनोज  उस दुरसी लड़की के साथ Relation में गया था तो मुझे लगा था जैसे की उसे मेरी चाह ही नहीं रही और फिर अपने Old बॉयफ्रेंड के साथ रात गुज़ार कर मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे पाने की चाह अभी किसी में थी। और कहीं न कहीं मुझे ऐसा भी Feel हुआ था की मैंने बदला ले लिया।
तो हाँ, मैंने भी अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दिया But मुझे इस बात की कोई ग्लानी नहीं। जब मैंने कुछ महीनों बाद उसे इस बारे में बताया तो उसको बहुत बुरा लगा और बहुत तकलीफ भी हुई। But मुझे लगता है हो सकता है कि कहीं न कहीं उसे पता था की मैं ऐसा कुछ करुँगी। हम आज भी साथ हैं But कुछ हैं जो बदल गया है। हम दोनों ने एक दुसरे को इस सम्बन्ध में तकलीफ पहुचाई है। हो सकता है कि Time ही यह तय करेगा अब हमारे सम्बन्ध का भविष्य क्या है।
Related links: प्रेम करने की कला | सेक्स में नयापन | यौन शिक्षा | संभोग और आसन

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media