Search Anythings

Tuesday 29 July 2014

Sex ke dauran wo itana chup kyon rahati hai

Sex के दौरान वो इतना चुप क्यूँ रहती है?

अब आपने उससे यह पूछ ही लिया होगा, "तुम इतनी चुप क्यूँ हो डार्लिंग?" या आपने पुछा ही नहीं है?
सवाल: दीदी जी, जब मैं अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ ओरल Sex करता हूँ, या जब हम Sex करते हैं, तो वो कोई आवाज़ ही नहीं निकालती, तब भी नहीं जब उसे ओर्गास्म होते हैं। इसका क्या मतलब है?
उसके शरीर के हिलने- डुलने से तो ऐसा लगता है जैसे की उसे मज़ा आ रहा है, But सचमुच इस बात की चिंता होती है की वो कोई आवाज़ क्यूँ नहीं निकालती। क्या उसे इन सब में मज़ा आ भी रहा है या नहीं?
दीदी जी कहती हैं...तो यदि आप जानते हैं की उसको मज़ा आ रहा है तो इनती चिंता किस बात की? देख, इस दुनिया में हर तरह के व्यक्ति होते हैं, और हर कोई वैसी ही प्रतिक्रिया नहीं देता जैसा की हम चाहते हैं।
मुझे ऐसा लगता है की यहाँ हो सकता है कि कुछ उल्टा ही हिसाब है। अब आपको एक मिनट लगाकर यह सोचना चाहिए की आखिर यह ज़रूरत किसकी है - हो सकता है कि वो आपके साथ Sex क्रिया को बहुत पसंद कर रही है But उसको आवाज़ निकालने की आदत ही ना हो...हो सकता है कि वो Sex क्रिया में इतनी खो जाती हो की कोई आवाज़ सुनना या निकालना उसे बिलकुल पसंद ही ना हो? हाँ ये ज़रूर हो सकता है की हो सकता है कि आब यह कामुक आवाजें खुद बहुत याद कर रहे है, हैं की नहीं? देख बहन, हम यह तय नहीं कर सकते की हमारा साथी Sex का मज़ा कैसे उठाये - जब तक वो उसको पसंद कर रहे है - तब तक सब बढ़िया है!
अब आपने उससे यह पूछ ही लिया होगा, "तुम इतनी चुप क्यूँ हो डार्लिंग?" या आपने पुछा ही नहीं है? यदि नहीं तो बीटा आज ही पूछ ले। उससे इस तरह के प्रश्न पूछ, "क्या आपको मज़ा आ रहा है, क्या मैं कुछ समझ नहीं पा रहा, क्या यह तुम्हारे लिए अच्छा है और तुम इतने चुप क्यूँ हो?" आप यह भी कह सकता है की मेरा तुमसे बात करने का मन कर रहा था, मैं तुम्हारी बातें याद कर रहा था और "क्या कोई कमी रह गयी?"
महिलाएं बहुत पसंद करती हैं यदि उनसे उनकी पसंद और नापसंद पूछी जाये, और उन्हें Feel कराये की उनकी ज़रूरत है - वैसे तो पुरुषों को भी ऐसी बातों से ख़ुशी ही मिलती है। परंपरागत रूप से पुरुषों के लिए अपनी इच्छाओं, पसंद और नापसंद के बारे में बात करना ज्यादा आसान होता है और महिलाओं के लिए मुश्किल। तो जब भी ऐसा हो तो महिलाओं को बहुत ख़ुशी होती है। अरे आप अपने सवालों को रोक कर मत रख। हाँ ज़रूरत से ज्यादा प्रश्न भी ना पूछ डालना - ऐसा नहीं की आपको कोई प्रशनावली तैयार करनी पड़ेगी!
देख बहन, कामुक आहें और आवाजें Sex क्रिया के दौरान होता है, But ऐसा नहीं है की हर लड़की या लड़का यह आहें भरे और आवाजें निकले। आखिर Sex का मज़ा लेने के भी अपने-अपने अलग अलग तरीके हो सकते हैं। और इसमें कोई बुरे नहीं। हाँ जो आप करने की कोशिश कर सकता है वो है कुछ प्यार भरी बातें। कुछ आसान But कामुक प्रश्न पूछ सकता है आप - जैसे की - "क्या तुम्हे यह पसंद है?" "क्या यह तुम्हारे लिए अच्छा है?" "जो तुम कर रही हो उसमे मुझे बहुत मज़ा आ रहा है" क्या तुम्हे भी पसंद आ रहा है जो मैं कर रहा हूँ?" और वो कुछ न कुछ जवाब तो देगी ही ना - नहीं क्या?
कुछ व्यक्ति होते हैं जिन्हें Sex के बारे में बात करना या Sex के दौरान बात करना बिलकुल पसंद नहीं होता। उसी तरह से ऐसे भी व्यक्ति होते हैं जो Sex के बारे में बातें करना भी पसंद करते हैं और अपनी भावनाएं दर्शाते भी हैं। दोनों ही बहुत अच्छे हैं, जब तक की उनके साथी को मज़ा आ रहा है और जो कुछ भी हो रहा है उससे ख़ुशी मिलती है।
कुछ स्तिथि जांचने के संकेत भी होते हैं, जैसे, कुछ जिनपर आपने खुद ही ध्यान दिया होगा, जैसे की Sex क्रिया के दौरान उनका शरीर कैसे हिल-डुल रहा है, यॊनि में गीलापन आ जाना, और सबसे ज़रूरी यहे की उन्हें मज़ा आ रहा है - आपने तो यह भी बताया है की सूए ओर्गास्म मतलब चरमआनंद भी हो रहा है...वैसे इसका मतलब चीज़ें ठीक है, है की नहीं
तो आप आप थोड़ी ठण्ड पा। अपने आप को तस्सली देने के लिए अपनी साथी से पूछ की वो इतना चुप क्यूँ रहती है Sex के दौरान और उसके जवाब को (चाहे वो कुछ भी हो) समझ की हो सकता है कि उसके लिए वही आरामदायक महसूस है। देख Sex के दौरान उसको अपनी प्यारी और मीठी बातों से प्रोत्साहित कर और देख की इससे आपको कुछ तस्सली मिलती है या नहीं। एक दुसरे के साथ का मज़ा लो और इस पहेली को सुलझाकर ख़त्म करो की उसे मज़ा रहा है या नहीं। अरे बात कर सीधे और प्यार से!

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media