Search Anythings

Friday 4 July 2014

Porn dekhane ka pahala anubhav

पोर्न देखने का पहला अनुभव
मैंने पहली पर पोर्न अपनी कजन के साथ देखा जब मैं 24 साल कि थी। मेरी चचेरी बहन के बॉयफ्रेंड ने उसे एक विडियो कसेट दी
क्या महिलाएं पोर्न देखती हैं? जी बिलकुल। हालाँकि वो हो सकता है कि ऐसा स्वीकार ना करें। But आखिर महिलाएं पोर्न देखने कि शुरवात कैसे करती हैं? हमने दिल्ली में रहने वाली पांच महिलाओं से इस बारे में पूछा।
अफिसा 30 वर्ष
मैंने पहली पर पोर्न अपनी कजन के साथ देखा जब मैं 24 साल कि थी। मेरी चचेरी बहन के बॉयफ्रेंड ने उसे एक विडियो कसेट दी और कहा कि उसमे कुछ 'मज़ेदार' विडियो है' साथ ही वो विडियो अकेले में देखने को भी कहा।
उसे लगा कि उसके बॉय फ्रेंड ने उसके लिए कोई प्यार का सन्देश रिकॉर्ड करके दिया है और इसलिए उसने मुझे भी वो साथ में देखने के लिए बुला लिया, जब हम घर में अकेले थे। शुरुवात में तो सिर्फ कुछ Kiss और आलिंगन था जो देखने में अच्छा लग रहा था। But फिर मुख मैथून शुरू हो गया...और वो देखने में बहुत गन्दा लगा। उस फ़िल्म के मॉडल का लिंग अविश्वसनीय रूप से बड़ा था और अजीब लग रहा था। यह सब बहुत ही भद्दा सा लगा!
मनोरमा 27 साल
वो बहुत अच्छा पोर्न विडियो था। वास्तव ज़िन्दगी के Sex जैसा जिसकी कहानी एक लड़की के नज़रिये पर आधारित थी। अक्सर पोर्न में ध्यान सिर्फ वहशियाना Sex पर ही होता है But इस पोर्न विडियो में Sex के साथ कहानी भी थी। ये देखने में भी अच्छा था और कहानी भी दिलचस्प थी।
अनिता 21 साल
मेरी चचेरी बहनऔर बड़ी बहन ने मिलकर पोर्न विडियो देखने का प्लान बनाया। उन्होंने कहीं से एक ऐसी सीडी का बंदोबस्त भी कर लिया। मैं सिर्फ 13 साल कि थी तो उन्होंने मेरे सो जाने के बाद विडियो देखने का फैसला किया। But मुझे उनके प्लान के बारे में पता था और उत्सुकता भी थी। मैंने सोने का नाटक करते हुए थोड़ा बहुत छुपछुप कर देख लिया। ज़यादा तो नहीं देख पायी But जो भी देखा वो काफी गन्दा और घिनौना सा लगा। मुझे लगता है कि हो सकता है कि वो कोई घटिया पोर्न विडियो रहा होगा।
सोहा 28 साल
मैं अपनी Friends के साथ एक पोर्न सीडी खरीद कर लायी। कॉलेज के हॉस्टल में हम सभी दोस्त उत्साह के साथ उसे देखने बैठे। मुझे बिलकुल पसंद नहीं आया। पोर्न विडियो के अनुभव कि तुलना में मुझे वो विडियो खरीदने जाने का रोमांच ज़यादा अच्छा लगा। वो बिलकुल अआदि और नकली लग रहा था। मुझे नहीं लगता कि वास्तव Sex का पोर्न विडियो वाले Sex के साथ दूर-दूर तक कोई लेना देना है।
आखें फटी रह गयी!
अंकिता 25 साल
हाँ, मैंने करीब 5 साल पहले पहली बार पोर्न विडियो देखा था। एक रिश्तेदार कि शादी में गलती से डीवीडी कि अदलाबदली हो गयी। और मुझे इस बारे में घर पहुँचने पर पता चला।
अगले दिन मैंने कौतुहल से उस सीडी को अपने कंप्यूटर पर लगाकर देखना शुरू किया तो मैं भौंचक्की रेह गयी! आँखें खुली कि खुली रेह गयी और मुह बंद रह गया! But चुपचाप मैंने सारा विडियो देख लिया। भाग्यवश मैं उस Time अकेली थी!
Related Links: समाज और सेक्स | किशोरों की समस्याएं | प्रजनन अंग | यौवन | सेक्स पॉवर की उत्पत्ति 

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media