Search Anythings

Tuesday 21 January 2014

Kay Mai patni ko sex sukh de paunga

क्या मैं पत्नी को Sex सुख दे पाऊंगा?

प्रश्न : मेरी शादी होने वाली है। मैंने पहले भी Sex किया है, लेकिन कुछ ही सेकंड में स्खलित (Ejaculation) हो जाता हूं। रात को भी अक्सर स्खलित (Ejaculation) हो जाता हूं। मुझे हस्तमैथुन (Masturbation) की भी आदत है। मेरे लिंग (Penis) का आकार भी टेढ़ा और छोटा है। मैं बहुत घबराया हूं क्या मैं अपनी होने वाली पत्नी को संतुष्ट (Satisfied)  कर पाऊंगा?

उत्तर : देखिए, शीघ्र पतन (Early Ejaculation) या शीघ्र स्खलन की समस्या (Problem) आज के दौर में आम है। यह समस्या (Problem) शारीरिक कारणों (Psychical causes) की अपेक्षा मानसिक कारणों (Mental causes)  से ज्यादा होती है। Sex करते समय किसी भी तरह का तनाव (Tension) मन में नहीं होना चाहिए। उसके लिए हमें सुखद वातावरण और स्थान का चयन करना चाहिए ताकि Sex का भरपूर आनंद लिया जा सके।

हां, यदि आपकी इस समस्या (Problem) का संबंध शरीर से है तो तो निश्चित ही आपको किसी योग्य चिकित्स (Qualified doctor) की सलाह लेनी चाहिए। लिंग (Penis) का आकार और टेढ़ेपन को लेकर ज्यादातर मामलों (Causes) में लोग भ्रम का शिकार होते हैं। हस्तमैथुन (Masturbation) और इससे जुड़ी भ्रांतियों के संबंध में हम पहले भी उत्तर दे चुके हैं। आप पूर्व प्रश्नोत्तरों का भी jkhealthworld.com पर अवलोकन कर सकते हैं।……….

Read more click here

सेक्सनॉलिज

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media