Search Anythings

Wednesday 22 January 2014

Lazy girls ke sex position

लेजी गर्ल्स के Sex पोजिशंसन

हम जानते हैं कि एक बिजी दिन के बाद Sex को लेकर आपके मन (Mind) में आलस आ ही जाता होगा, पर इसी लेजिनेस को मजे में बदला जा सकता है। कैसे? ये Sex पोजिशंसन ट्राइ कीजिए और कमाल देखिए:

साइड बाई साइड

एक-दूसरे की तरफ चेहरा करके अगल-बगल लेट जाइए और उन्हें आराम से अपने अंदर आने दीजिए। इस Sex Position की सबसे अच्छी बात यही है कि आप इसमें अपने Partner को हग कर सकते हैं, किस कर सकते हैं, और उसके साथ को सबसे अच्छे से महसूस कर सकते हैं। उनको और जोश में लाने के लिए अपने घुटनों को थोड़ा सा मोड़ लीजिए।

अपने Partner को चेयर या काउच पर बैठने दीजिए। अब उनकी गोद में बैठकर धीरे-धीरे फोरप्ले करना शुरू कीजिए। जैसे ही वे आपको जॉइन करें, अपने सर को उनके कंधे पर टिकाते हुए आराम से आगे बढ़ें। अपने हिप्स को आगे-पीछे करते हुए एक शानदार अनुभव का मजा लें।

लेजी डॉग

सिर्फ आलस की कारण से डॉगी स्टाइल को इग्नोर करना अच्छी बात नहीं है। लेजी डॉग Position में आने के लिए पेट के बल लेट जाइए और नीचे कुछ तकिए लगा लीजिए। उसके बाद अपने Partner को खुद के अंदर आने के लिए कहिए। यह उन सबसे आलसी Sex पोजिशंस में एक है जिनमें आपको भरपूर प्लेजर मिलता है।

बाथटब Sex

गर्म पानी से नहाने के बाद वैसे भी दिनभर की थकान गायब हो जाती है। और जब इसमें Sex का तड़का लग जाए, तो फिर इसके प्लेजर का पूछिए ही मत। अपने Partner के साथ बाथटब में लेट जाए और उसे खुद को नहलाने दें। उसके हाथ आपके सारे शरीर को छुएंगे तो वैसे भी आपको अच्छा ही लगेगा। उसके बाद जैसे चाहें वैसे Sex का आनंद लें।

द लेजी मैन

अपने Partner को भी एक बार आलस का आनंद लेने दें। उन्हें पीठ के बल लेटने को कहें और खुद अपने घुटनों को मोड़कर उनके उपर चढ़ जाएं। फिर धीरे-धीरे फोरप्ले का आनंद लेते हुए आगे बढ़ें।…………

Read more click here 
संभोग क्या है

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media