Search Anythings

Tuesday 21 January 2014

Suhag-Raat Se hi bivi par shak hai kya karoon

सुहागरात (First night) से ही बीवी पर शक है, क्या करूं?

प्रश्न : मेरी उम्र 23 साल है। हाल कुछ समय पहले ही मेरा शादी है। सुहाग के रात के दिन जब मैंने पहली बार अपनी बीवी के साथ संभोग किया तो उसकी योनि (Vagina) से रक्त स्राव नहीं हुआ। इससे मुझे ऐसा लगता है कि शादी से पहले भी वह किसी ओर के साथ यौन संबंध (Sexual Relation) स्थापित कर चुकी है। इस रात के बाद से मैं काफी तनाव (Tension) में हूं और अब मेरी इच्छा बीवी से Sex करने की नहीं होती। मैं क्या करूं, कृपया उचित मार्गदर्शन दें।

उत्तर : यह आपका कोरा भ्रम है। आप इस बात को दिल से पूरी तरह निकाल दें कि आपकी बीवी शादी से पूर्व किसी और के साथ Sex कर चुकी है। दरअसल योनि (Vagina) मार्ग की झिल्ली फटने से मामूली रक्तस्राव होता है, लेकिन यह झिल्ली संभोग के कारण ही नहीं खेलकूद और व्यायाम के कारण भी फट जाती है।

साइकिलिंग और घुड़सवारी करने से भी यह झिल्ली फट जाती है। योनि (Vagina) के मुख पर झिल्ली होना अक्षत योनि (Vagina) की कसौटी नहीं है। अत: आप अपनी बीवी को पूरा प्यार दें और वैवाहिक जीवन (Married Life) का आनंद उठाएं।………

Read more click here

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media