Search Anythings

Thursday 30 January 2014

Oral Sex se ghrina hoti hai

ऑरल Sex से घृणा होती है

प्रश्न : मेरे शादी को करीब 10 साल हो गए हैं और हमारा वैवाहिक जीवन सुखमय और शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था, लेकिन हाल के कुछ दिनों से मैं अजीब-सी परेशानी से गुजर रहा हूं। मेरी बीवी चाहती है कि मैं ऑरल Sex करूं, लेकिन इससे मुझे घृणा होती है साथ ही इस बात का डर भी है कि कहीं इससे कोई बीमारी न हो जाए। मैं क्या करूं?

उत्तर : हो सकता है कि आपकी बीवी एक ही तरह Sex करके उकता गई हो और उसे Sex में आनंद नहीं आता हो। संभव है नीरसता को दूर करने के लिए वह इस तरह की मांग कर रही हो। जहां तक ऑरल Sex से बीमारी का सवाल है तो इसको लेकर आप निश्चिंत रहें।

स्त्री और पुरुष के यौनांगों में यदि किसी तरह की बीमारी या इनफेक्शन नहीं है तो मुख मैथुन से कोई नुकसान नहीं होता। यदि आपको इससे घृणा होती है तो बीवी को समझाएं साथ ही आप Sex में विविधता लाकर उसे संतुष्ट (Satisfied) करने का प्रयास करें।…………

Read more click here

संतुष्ट (Satisfied)

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media