Search Anythings

Thursday 16 January 2014

Sex ek Gupt Gyan

Sex: एक गुप्त ज्ञान (Secrets Of Sex)
यह किसी आश्चर्य से कम नहीं कि Kama-Sutra, खजुराहो और Sivi Ling
यह किसी आश्चर्य से कम नहीं कि Kama-Sutra, खजुराहो और Sivi Ling-पूजा के लिए पहचाने जाने वाले देश India में ‘Sex‘ एक टैबू के रूप में स्थापित हो गया है। यही वजह है कि हमारे समाज में Sex सम्बंधी चुटकुले (Sexy Jokes) खूब सुनाए जाते हैं, Sex से जुड़ी गालियों का खुलेआम Use होता है, Sex के तड़के वाली फिल्में टिकट खिड़की पर Record तोड़ देती हैं, पर बावजूद इसके Sex Education की बात करना भी पाप समझा जाता है।
यही वजह है कि हमारे समाज में यौन अशिक्षा (No Sex Education) अपने चोटी पर है। इसके Side Effects स्वरूप जहां एक तरफ हमें गली-गली में कुकुरमुत्तों की तरह खुले Sex क्लीनिक Sex Education के अभाव में देश के युवाओं की गर्दनें नाप रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अनेक बिन ब्याही मांएं अपने पापसे छुटकारा पाने के नाम पर झोला छाप Doctors की भेंट चढ़कर अपनी जान से हाथ धो बैठ रही हैं।
सीधी सी बात है कि इन Stages से निजात पाने का एकमात्र तरीका Sex Education है। लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि न तो इसकी सोच हमारे नेताओं को है और न ही Educated Persons को। फिर भी प्रसन्नता की बात यह है कि Sex Education की आवश्यकता को हमारे फिल्म (Hollywood or bollywood) संसार ने पहचाना है, जिसका सुपरिणाम है सीक्रेट्स ऑफ Sex‘ (Secrets Of Sex) फिल्म।
Read more click here
Sex Therapy

1 comment:

  1. आपका पोस्ट सराहनीय है.....कृप्या यहाँ भी पधारें....
    -- The best hindi blog --

    Click Here To Open Now

    Welcome for all visitors

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media