Search Anythings

Wednesday 22 January 2014

Sex samasyaon par expert ke jawab

Sex समस्याओं (Problem) पर एक्सपर्ट के जवाब

हमें Sex समस्या (Problem)ओं से जुड़े कई ई-मेल प्राप्त हो रहे हैं। इसलिए सभी प्रश्नों के पृथक-पृथक उत्तर देना संभव नहीं है। हमारा प्रयास रहेगा कि पाठकों के सभी प्रश्नों का जवाब इस स्तंभ के माध्यम से दिया जा सके। अत: एक जैसी समस्या (Problem) का उत्तर भी एक ही दिया गया है।

प्रश्न : मैं 32 साल का युवक हूं। मैंने आज तक हस्तमैथुन (Masturbation) नहीं किया है, लेकिन मेरा स्वप्न में वीर्य स्खलित (Ejaculation) (स्वप्न दोष) हो जाता है और ऐसा महीने में तीन से चार बार होता है। क्या मैं सामान्य हूं। मुझे Sex लाइफ में कोई परेशानी तो नहीं होगी।

उत्तर : नाइटफॉल एक सामान्य प्रक्रिया है। इससे शरीर को कोई नुकसान नहीं होता। इसी तरह नाइटफॉल सप्ताह या महीने में कितनी भी बार हो, Sex लाइफ पर भी इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं होता। अत: आपको इस संबंध में चिंता नहीं करनी चाहिए।……………..

Read more click here 
सेक्स समस्या

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media