Search Anythings

Saturday 18 January 2014

Sex ke 6 position jisase wajan hoga kam

Sex के 6 पोज़िशन, जिससे होगा वजन कम

जिम जाने का Time नहीं है? Treadmill पर दौड़ने से डरते हैं? लेकिन दिनों-दिन बढ़ती तोंद और बिगड़ती फिगर की भी चिंता है? कोई बात नहीं, हम आपको बता रहे हैं ऐसा Tips, जिससे आपका मोटापा भी कम जाएगा, साथ में मजा भी आएगा। जी हां, सही समझे। यह तो आप जानते हैं कि Sex के Time कैलरी बर्न होती है, पर यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसे Sex position जो आपके फैट को करता है सबसे ज्यादा कम...
डॉगी स्टाइल
इस पोज़िशन के वजह हर movement  में आपके दोनों हाथ-दोनों पैर active रहते हैं। इसमें कंधे, बाइसेप्स, क्वाडरिसेप्स सब का होता है exercise

Hours riding महिलाओं के लिए बेहतरीन exercise माना जाता है। क्योंकि इसमें आपके निचले हिस्से की exercise होती है। अपने Partner के उपर भी आप ऐसी ही सवारी कर सकते हैं।
लोटस
इसमें आपको आमने-सामने होकर अपने partner की जांघों पर बैठकर Sex करना होता है। Balance बनाने के वजह इस Sex position में सबसे ज्यादा workout होता है।
रिवर्स गॉट
अपने partner को आराम से लेटने कहिए। आप उनके उपर उल्टी दिशा में मुंह करके बैठ जाइए। इसमें movement पर आपकी पिंडलियों की exercise होती है।
इरॉटिक एंड
अपने Partner को सोफे पर बैठने दीजिए। आप उनकी जांघों पर बैठ कर circular movement कीजिए। इससे पेट, पीठ के साथ आपकी जांघों का भी exercise होता है।
मॉडिफाइड मिशनरी
सबसे पुराना लेकिन कामयाब। बस थोड़ा सा मॉडिफाइ कर दें। अपने पैरों से उनकी पीठ का घेरा बनाएं। अब हर movement पर अपने बट मसल्स को स्क्वीज़-इन, स्क्वीज़-आउट करें। इसमें आपके लोअर बैक का exercise होता है।……..

Read more click here 

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media