Search Anythings

Saturday 25 January 2014

Knowledge ho to sex deta hai anand

Knowledge हो तो Sex देता है आनंद 

41 प्रतिशत भारतीयों ने कहा कि औपचारिक Sex शिक्षा में उन्हें प्यार (Love), आदर व साथ मिलकर आनंद महसूस करने जैसे भावनात्मक पहलुओं की कमी खटकी। Condom कंपनी ड्यूरेक्स ने एक सर्वे में पाया है कि अच्छे Sex जीवन के लिए उससे संबंधित Knowledge बेहद जरूरी है। Sex में जो जितना अधिक 'शिक्षित' है, वह उतना ही सुखी है।

India के लगभग आधे वयस्क महसूस करते हैं कि उन्हें और अधिक Sex Knowledge होता तो ज्यादा अच्छा होता। उनके लिए Sex Knowledge का सबसे बड़ा स्रोत उनके दोस्त रहे हैं। ड्यूरेक्स Sex- स्वास्थ्य पर पूरी दुनिया के लिए अपना सर्वे पेश करती है।

सर्वे में पाया गया है कि सिर्फ 52 प्रतिशत भारतीय वयस्क महसूस करते हैं कि उनके पास Sex में संतुष्टि के लिए पर्याप्त सलाह और सूचनाएँ हैं। उनके लिए Sex Knowledge का सबसे बड़ा स्रोत उनके मित्र हैं। सर्वे के अनुसार 59 प्रतिशत भारतीय वयस्कों को Sex Knowledge दोस्तों से मिलता है। पत्रिकाएँ इसका दूसरा सबसे बड़ा स्रोत पाई गई हैं।

सर्वे में भाग लेने वाले 56 प्रतिशत लोगों ने कहा कि अब वे Sex Knowledge के लिए इंटरनेट का सहारा भी लेने लगे हैं। जिन्हें औपचारिक Sex शिक्षा मिली, उनका कहना है कि उन्हें इस दौरान Sex से जुड़े कुछ ही क्षेत्रों का पूरा Knowledge मिला।………….

Read more click here

सेक्स जीवन

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media