Search Anythings

Friday 20 June 2014

Mere pati meri yoni nahi khoj paa rahe the

मेरे पति मेरी योनि नहीं खोज पा रहे थे!
और सुहागरात पर, जब दोनों को लगता है की वो Sex के लिए तैयार हैं
"एक लड़के और लगकी की शादी होती है। और सुहागरात पर, जब दोनों को लगता है की वो Sex के लिए तैयार हैं, तो उन्हें योनि ढूंढने में कठिन होती है! सुनने में मज़ाक लगता है, But हो सकता है कि तब नहीं यदि आप वो लड़की हों जिसके पति को उसकी योनि खोजने के लिए टोर्च का सहारा लेना पड़े," ममता का कहना है।
आखिरकार वो रात आ गयी थी। हमारे पास Condom भी थे और हमें लगा की हम Sex के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम मेरे ससुराल में थे और Sex करना चाहते थे क्यूंकि हमें अब Sex करने की औपचारिक मंज़ूरी हमारी शादी के कारण मिल गयी थी। But हम अपने इस मिलन को सार्वजनिक नहीं होने देना चाहते थे इसलिए हमने दरवाजा बंद कर बत्तियां भी बुझा दी।
हम दोनों दो साल से रिलेशनशिप में थे और साधारण व्यक्तियों की ही तरह हमारी भी इच्छाएं थीं। हमने एक दूसरे को छुआ था, Feel किया था But वो बड़ा कदम नहीं उठाया था।
उस रात सब अजीब लग रहा था, जैसे हम दोनों एक दूसरे से पहली बार मिले हैं। मुझे शर्म और झिझक Feel हो रही थी। हम दोनों ही काफी नर्वस थे। मैंने बायोलॉजी की किताबें और 'मिल्स एंड बोनस' के नोवेल्स तो बहुत पढ़े थे But वो पढ़ाई मुझे कुछ ख़ास काम आती दिखाई नहीं दे रही थी।.
हमने शुरुवात किसिंग से की और धीरे धीरे कपडे उतरने लगे। एक अजीब से ख़ामोशी थी और बीच बीच में शर्म वाली मुस्कान। यहाँ तक ही हमने किसिंग के दौरान भी कोई आवाज़ नहीं की ताकि हमें शर्म न आए।
और जब वो पल आया जब हमारे शरीर पर सिर्फ एक ही कपडा बचा था, मेरी हिम्मत जवाब दे गयी। मैं Sex करना चाहती But मुझे डर सा लग रहा था। वो भी रुक गया, और उसने कहा की जब तक मुझे आदि Feel न हो वो इंतज़ार करने के लिए तैयार है। उसने मुझे साधारण Feel कराया और हिम्मत जुटा कर मैंने किसिंग का दूसरा दौर शुरू किया और उसे आश्वस्त किया की मैं बिलकुल आदि हूँ।
इस से हम दोनों फिर से थोड़ा साधारण हुए और फिर से अपने इस मिलन की जद्दोजहद में जुट गए। मैं चाहती थी की वो मेरे अंदर प्रवेश करे। अचानक चीज़ें तेजी से होने लगी। मैं Condom पहनने में उसकी सहायता कर रही थी और जैसे ही हमें लगा की वो पल आ गया है, अचानक वो मेरी योनि ही नहीं ढून्ढ पा रहा था! क्या घबराहट के कारण मेरा शरीर सिकुड़ गया था या फिर हो सकता है कि इसलिए की हम दोनों इस मामले में अनाड़ी थे। पता नहीं क्या था!
उसे देख कर ऐसा लग रहा था मानो वो कोई बच्चा है जो मानता है Sex उसका पसंदीदा टॉपिक है But वास्तव में उसे Sex के बारे में कुछ नहीं पता था। हम दोनों ही शर्म से लाल हो रहे थे। हम दोनों को पता था की योनि कहाँ होती है But हो सकता है कि घबराहट के चलते लिंग तो दूर की बात उसकी उँगलियाँ भी सही Place तक नहीं पहुँच रही थी।
आखिर उसने अपना मोबाइल निकला और उसकी रौशनी में उस छुपे खजाने की तलाश करने की कोशिश की जिसे हम दोनों तलाश रहे थे। हम दोनों को मूड बदल गया और हंसी छूट गयी। थककर हम दोनों ने चुप चाप एक दूसरे के बाँहों में सोने का फैसला किया।
वो रात हमारे लिए ख़ास थी, ख़ास होने की वजह और व्यक्तियों के अनुभव से अलग थी। हमने कुछ दिन बाद आखिरकार बिना टोर्च की सहायता के Sex किया। हनीमून के दौरान माहौल थोड़ा हल्का था और हमारी झिझक भी कम हो चुकी थी। साथ ही हमने Internet से कुछ जानकारी भी अर्जित की थी।

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media