Search Anythings

Tuesday 4 February 2014

Mahilaon ko hota hai jyada sex gyan

महिलाओं को होता है ज्‍यादा Sex Knowledge

अमेरिका में अधेड़ उम्र के व्यक्तियों का मानना है कि वे Sex के क,,ग से लेकर ज्ञ तक जानते हैं. यानी इस विषय पर ऐसा कुछ भी नहीं जो उन्हें नहीं आता हो और अधेड़ अमेरिकी महिलाएं तो Sex Knowledge के मामले में खुद को मर्दों से बीस समझती हैं.

एसोसिएटेड प्रेस और वेबसाइट लाइफगोजस्ट्रॉंग के एक सर्वे में यह रोचक नतीजे सामने आए. 45 से 65 साल की 59 फीसदी महिलाओं का मानना है कि वे Sex के बारे में सबकुछ जानती हैं जबकि इस स्तर का आत्मविश्वास केवल 48 फीसदी मर्दों में पाया गया.

इंडियाना विश्वविद्यालय के यौन स्वास्थ्य प्रोत्साहन केंद्र के डेबी हेरबेनिक ने बताया कि Sex के बारे में महिलाएं अपने दोस्तों से मर्दों की तुलना में ज्यादा बात करती हैं. वे कांउसलर या थेरेपिस्ट के पास भी ज्यादा जाती हैं. साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर लोग क्यों सोचते हें कि वे Sex के बारे में सबकुछ जानते हैं.

इस सर्वे में पाया गया कि 45 से 55 साल की उम्र वाले करीब आधे मर्दों ने शिकायत की कि उनके Partner Sex को लेकर उतने उत्साहित नहीं रहते जितना वे रहते हैं. 13 फीसदी महिलाओं ने भी यही शिकायत की.

सर्वे में पाया गया कि अधेड़ उम्र के 28 फीसदी मर्द और 21 फीसदी महिलाएं अपने Sex जीवन से असंतुष्ट (Unsatisfied) रहते हैं………….

Read more click here 

Sex जीवन से असंतुष्ट (Unsatisfied)

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share to social media